चीन से सजावट के लिए थोक यथार्थवादी ढीले कृत्रिम रेशम के फूल

कम लागत और उच्च गुणवत्ता पर थोक कृत्रिम रेशम फूल। यहां और भी अधिक उत्पाद ढूंढें.

Flower Name

Rose Lily Lotus Tulip Gerbara Peony Orchid Lavender Wisteria Hyacinth Sunflower Carnation Magnolia Gypsophila Hydrangea Cherry blussom

Color

RED

ORANGE

WHITE

BLACK

PURPLE

GOLD

PINK

NAVY BLUE

BLUE

SILVER GRAY

YELLOW

ROSE GOLDEN

नवीनतम थोक उत्पाद

बेहतर बिक्री के लिए नवीनतम लोकप्रिय शैलियाँ खोजें

ताजा खबर

आपको रेशम के कृत्रिम फूलों के बारे में नवीनतम समाचार मिलेंगे

چگونه یک نماینده گل مصنوعی در چین پیدا کنیم؟

چه زمانی تجارت گل مصنوعی را انجام می دهید، شاید گیج شده باشید که چگونه یک نماینده گل مصنوعی پیدا کنید؟ در اینجا می توان انواع زیادی را انتخاب کرد و هر بار نمی توان به کارخانه چینی آمد. संपर्क जानकारी:Whatsapp: 0086 136 02110465Whatsapp: 0086 139 2007 7206E-mail:...

گل مصنوعی گوشه رز عمده فروشی کارخانه چین

ارتفاع: 67 سانتی متر 3 شاخه قطر: 9 سانتی متر جنس: ابریشم با کیفیت بالا برای عروسی، مهمانی و غیره استفاده می شود 800 عدد / کارتن مدل: BRSJ001 ساخته شده از پارچه ابریشمی مرغوب، پیچیده شده با لایه به لایه گلبرگ، با ظاهری بالا و شبیه سازی بالا.همچنین 1 سر، 5 سر و 7 سر...

मैं ऑस्ट्रेलिया में कृत्रिम फूलों का थोक विक्रेता हूं, मैंने कई बार यहां से आयात किया है और यह ऑस्ट्रेलियाई बाजार में बहुत लोकप्रिय है।”

Emiliana

“हम ब्लूज़ रोज़ से बहुत सारे कृत्रिम रेशम के फूलों की थोक बिक्री करते हैं, और ग्राहकों की नई किस्मों की खोज को पूरा करने के लिए उनके उत्पादों को हमेशा अद्यतन किया जाता है।”

Edmund

“हमने ब्लूज़ रोज़ से कृत्रिम रेशम के फूलों की कुछ विशेष शैलियाँ बनाईं, जिससे हमें स्थानीय बाज़ार में एक अद्वितीय हिस्सेदारी मिली।”

Harold

7 + 4 =

उत्पाद और आपूर्तिकर्ताओं के बारे में:

Blush-Rose.com थोक में सैकड़ों कृत्रिम फूल उपलब्ध कराता है। इन उच्च गुणवत्ता वाले ढीले नकली फूलों के अलग-अलग रंग और अर्थ होते हैं। वर्तमान में, आप ढीले रेशम के फूल चुनते हैं, कैटलॉग प्राप्त करने या खरीदने के लिए आप सीधे हमसे संपर्क कर सकते हैं: enquiry@blush-rose.com। साथ ही नि:शुल्क नमूने, सशुल्क नमूने, enquiry@blush-rose.com के लिए भी पूछें।

रेशम के फूल पूर्वी यूरोप, पश्चिमी यूरोप, पूर्वी एशिया, मध्य पूर्व और दक्षिण अमेरिका में सबसे लोकप्रिय हैं।

जहां तक कीमत का सवाल है, हम गुणवत्ता के आधार पर सस्ता और प्रतिस्पर्धी उत्पाद उपलब्ध कराते हैं। Iयदि आप चीन से थोक मूल्य पर कृत्रिम फूल खरीदना चाहते हैं, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

क्या मैं डिस्काउंट रेशम के फूल थोक में खरीद सकता हूँ?

जब आप प्रत्येक पुष्प की एक बड़ी मात्रा, या प्रत्येक पुष्प की एक छोटी मात्रा, लेकिन बड़ी कुल कीमत खरीदते हैं, तो हम अलग-अलग छूट दे सकते हैं।आप प्रतिस्पर्धी थोक मूल्यों पर कृत्रिम पुष्प सज्जा खरीद सकते हैं!

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों

थोक कृत्रिम रेशम फूलों की आपूर्ति कैसे खोजें और ऑर्डर करें?

यदि आपको कभी भी थोक में कृत्रिम नकली रेशम के फूल खरीदने में दिलचस्पी रही है, तो आप शायद जानना चाहेंगे कि उन्हें खरीदते समय क्या देखना चाहिए। हालाँकि चुनने के लिए बहुत सारे विकल्प हैं, कीमत एक महत्वपूर्ण कारक हो सकती है।. कृत्रिम फूल खरीदते समय, उन वस्तुओं का चयन करना सुनिश्चित करें जो आपके व्यवसाय और आपके ग्राहकों की आवश्यकताओं से मेल खाते हों। उदाहरण के लिए, आप चीन में थोक रेशम के फूलों पर बढ़िया सौदे पा सकते हैं। हालाँकि, खरीदने से पहले अपने देश में प्रतिबंधों की जाँच अवश्य कर लें।

नियमित और रेशमी फूलों में क्या अंतर है?

अगर आप अपने घर को फूलों से सजाने की योजना बना रहे हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि नियमित फूलों और रेशम के फूलों में क्या अंतर है। हालाँकि दोनों प्राकृतिक और सुंदर दिखते हैं, लेकिन नियमित और रेशम के फूलों के बीच कुछ महत्वपूर्ण अंतर हैं। नियमित फूल अधिक महंगे लग सकते हैं, लेकिन रेशम वाले अधिक सस्ते। असली फूलों का जीवन चक्र बहुत छोटा होता है। और रेशम के कृत्रिम फूलों को लंबे समय तक रखा जा सकता है।

रेशम का फूल क्या है?

रेशम के फूल असली फूलों का एक किफायती विकल्प हैं, और एक साल तक चल सकते हैं। इन्हें जैविक रूप से प्राप्त रेशम के रेशों से बनाया जाता है जिन्हें पानी में उबाला जाता है और फिर उन्हें आकार देने के लिए तार पर हाथ से घुमाया जाता है। वे लगभग किसी भी कल्पनीय रंग में आते हैं, साथ ही विभिन्न आकारों और आकारों में भी उपलब्ध होते हैं।

थोक रेशम के फूलों की विविधता?

झाड़ियाँ, तने, गुलदस्ते:

थोक रेशम फूल आपूर्तिकर्ता सुंदर और किफायती फूलों की व्यवस्था चाहने वालों के लिए कई प्रकार के विकल्प प्रदान करते हैं। चाहे आप अपने घर को सजाना चाह रहे हों या किसी कार्यक्रम के लिए शानदार सेंटरपीस बनाना चाह रहे हों, आपकी ज़रूरतों के अनुरूप विभिन्न प्रकार के थोक रेशम के फूल उपलब्ध हैं।

प्रत्येक प्रकार के थोक रेशम फूल उत्पाद अपने फायदे का एक सेट प्रदान करते हैं। व्यक्तिगत तने आपको आसान अनुकूलन की अनुमति देते हुए विभिन्न संयोजनों और डिज़ाइनों के साथ प्रयोग करने की स्वतंत्रता देते हैं। पहले से तैयार गुलदस्ते कई फूलों को स्वयं व्यवस्थित करने की आवश्यकता के बिना तुरंत सुंदरता प्रदान करके समय बचाते हैं। झाड़ी जैसी व्यवस्थाएँ अपने घने फूलों के गुच्छों के साथ सहजता से मात्रा और परिपूर्णता लाती हैं।

क्या मैं थोक रेशम के फूलों का रंग अनुकूलित कर सकता हूँ?

जबकि थोक रेशम के फूल रंगों की एक विस्तृत श्रृंखला में आते हैं, आपूर्तिकर्ता के आधार पर अनुकूलन विकल्प भिन्न हो सकते हैं। अपनी व्यवस्था के लिए किसी विशिष्ट रंग की आवश्यकता के बारे में अपने चुने हुए विक्रेता से जांच करना सबसे अच्छा है।

 

रेशम के फूल प्रारंभ में कहाँ बनाये जाते थे?

कृत्रिम रेशम के फूल प्रारंभ में चीन में बनाये जाते थे। चीनी परंपरा के अनुसार, उनका उपयोग वसंत महोत्सव के लिए घर को सजाने के लिए किया जाता था, जिसे चीनी नव वर्ष के रूप में भी जाना जाता है। आज कई विदेशी सजावट के लिए चीन से रेशम के फूल थोक में बेचते हैं। शुरुआत में ये चीन में बनाए जाते थे। हाल ही में, कृत्रिम रेशम के फूल पुष्प प्रदर्शन और अन्य रचनात्मक उपयोगों के लिए एक लोकप्रिय विकल्प रहे हैं।

रेशम के फूलों की कीमत क्या है?

तो आप हमारे साथ ऑर्डर देने के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन आप भ्रमित हो सकते हैं। “क्या वे थोक रेशम के फूल हैं?” आप अपने आप से पूछें. उत्तर है, हाँ! हम अपने ढीले कृत्रिम रेशम के फूलों के पूरे गुच्छे कम थोक मूल्य पर बेचते हैं, खासकर थोक ग्राहकों को। हालाँकि, हम उन खुदरा ग्राहकों को अलग-अलग तने और गुलदस्ते भी बेचते हैं जो अपने घर की सजावट के लिए बस कुछ टुकड़े चाहते हैं.

यदि मैं खुदरा विक्रेता नहीं हूं तो क्या मैं अब भी आपके थोक रेशम के फूल खरीद सकता हूं?

हाँ! हम खुदरा विक्रेताओं और व्यक्तियों दोनों से ऑर्डर स्वीकार करते हैं जो शादी या पार्टियों जैसे विशेष आयोजनों के लिए छोटे ऑर्डर देना चाहते हैं, साथ ही उन लोगों से भी जो अपने घर या कार्यालय की सजावट के लिए बस कुछ टुकड़े चाहते हैं। लेकिन माल ढुलाई लागत अधिक है, उदाहरण के लिए, यदि आप लाइव अमेरिका, कुछ टुकड़े खरीदना चाहते हैं, तो आप खोज सकते हैं उन्हें खरीदने के लिए pioneerwholesaleco साइटें इस प्रकार हैं।

क्या आप रेशम के फूलों के थोक विक्रेता हैं?

तो आप हमारे साथ ऑर्डर देने के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन आप भ्रमित हो सकते हैं। “क्या वे रेशम के फूलों के थोक विक्रेता हैं?” आप अपने आप से पूछें. उत्तर है, हाँ! हम अपने ढीले कृत्रिम रेशम के फूलों के पूरे गुच्छे कम थोक मूल्य पर बेचते हैं, खासकर थोक ग्राहकों को। हालाँकि, हम उन खुदरा ग्राहकों को अलग-अलग तने और गुलदस्ते भी बेचते हैं जो अपने घर की सजावट के लिए बस कुछ टुकड़े चाहते हैं.

थोक कृत्रिम रेशम फूलों के लिए MOQ क्या है?

सामान्य तौर पर, नियमित उत्पाद के लिए प्रत्येक प्रकार का MOQ 1000 टुकड़े होता है। कुछ लोग विभिन्न सजावटी आकृतियाँ बनाने के लिए इसे वापस ले सकते हैं, इसलिए हम अपने स्टॉक से मिश्रित थोक कृत्रिम फूल भी प्रदान करते हैं। यदि आपके पास विशेष फूल आकार और रंग की आवश्यकता है, तो MOQ प्रत्येक 5000 टुकड़े है।